खेल

चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में भारत-पाक में होगी भिड़ंत, पढ़़ें पाक टीम में कौन-कौन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
265
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मेलबर्न

चैंपियंस ट्रॉफी का पहला मैच भारत को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। पाकिस्तान ने जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में उमर अकमल और अज़हर अली की वापसी हुई है।

Champ 1

इन दोनों खिलाड़ियों को इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज़ में 4-1 से मिली हार के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था। अज़हर ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ हारने वाली पाकिस्तान टीम के कप्तान थे।

Sargaraj

उनके बाद सरफराज़ अहमद को टीम का कप्तान बनाया गया। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ कामरान अकमल को टीम से बाहर कर दिया गया है। हाल ही में वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ खेली गई सीरीज़ में वह टीम का हिस्सा थे।

Pak 3

चैपिंयस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में फाहिम अशरफ इकलौता नया चेहरा है। फकार ज़मान का वनडे में डेब्यू करना बाकी है। वह टी-20 में पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं। पाकिस्तान को ग्रुप-बी में रखा गया है। वो चैम्पियंस ट्रॉफी में अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ चार जून को खेलेगी। इस ग्रुप में भारत और पाकिस्तान के अलावा दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका भी हैं।

टीम : सरफराज़ ख़ान (कप्तान), अहमद शहज़ाद, अज़हर अली, मोहम्मद हफीज़, बाबर आज़म, शोएब मलिक, उमर अकमल, इमाद वसीम, फकार ज़मान, फाहिम अशरफ, मोहम्मद आमिर, वाहब रियाज़, जुनैद खान, हसन अली, शादाब ख़ान।

Pak squad

(फाइल फोटो)

 


कमेंट करें