नेशनल

पाकिस्तान ने LoC पर फिर किया सीजफायर उल्लंघन, दो जवान घायल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
94
| जून 29 , 2017 , 12:12 IST | पुंछ

पाकिस्तान की तरफ से होने वाली गोलीबारी रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर से गुरुवार को भी पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी फौज ने पुंछ इलाके में जबरदस्त गोलीबारी की है।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की इस गोलीबारी में भारतीय सेना के दो जवान घायल हुए हैं। हालांकि भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब दिया है। सेना की ओर से ले. कर्नल मनीष मेहता ने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। क्रॉस फायरिंग में दो जवान घायल हुए हैं, जिन्हें मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है।

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आता नजर नहीं आ रहा है। बुधवार को भी पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में भारी गोलीबारी की थी। फिलहाल इस फायरिंग में कितना नुकसान हुआ है इसका पता नहीं चल सका है। हालांकि भारतीय सेना ने मोर्चा संभाल रखा है।

इससे पहले बुधवार दोपहर करीब 2.45 बजे भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के भीमबर गली सेक्टर में एलओसी के पास जमकर फायरिंग की गई। इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान की ओर से लगातार सीमा पार से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।


कमेंट करें