अभी-अभी

LoC पर पाकिस्तान ने की भारी गोलीबारी, एक जवान शहीद, एक बच्ची की भी मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
124
| जुलाई 17 , 2017 , 13:20 IST | राजौरी

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान ने भारी गोलीबारी की जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। शहीद हुए जवान का नाम नायक मुद्दसर अहमद है और वे जम्मू-कश्मीर के त्राल के रहने वाले थे।

पाकिस्तान की इस गोलीबारी में एक सात साल की बच्ची की भी मौत हो गई है। बच्ची का नाम साजिदा कफील है। इस सीजफायर उल्लंघन में दो लोग घायल भी हुए हैं। राजौरी के डीडीसी ने बताया कि, '2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, स्कूल कुछ समय के लिए बंद, गोलीबारी कम होने पर स्थान को खाली कराया जाएगा।'

जम्मू-कश्मीर के उप-मुख्यंमत्री निर्मल सिंह ने पाकिस्तान की हरकत पर कहा कि भारी गोलीबारी हो रही है और हम बड़ी ताकत से उसका जवाब दे रहे हैं।

इस बीच दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार सुबह आतंकवादियों के एक ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के एक अधिकारी के घायल होने की खबर है। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजकोट में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से बगैर किसी उकसावे की गोलीबारी की गई। पाकिस्तानी सेना ने छोटे स्वचालित हथियारों और मोर्टार से हमले किए।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना पिछले कुछ समय से लगातार सीमा पर सीजफायर उल्लंघन कर रही है। सेना के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना फायरिंग की आड़ में आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में है।


कमेंट करें