मनोरंजन

माहिरा खान की फिल्म को पाकिस्तान में नही मिला सर्टिफिकेट, ये है वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
76
| नवंबर 15 , 2017 , 17:38 IST | इस्लामाबाद

कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और रणबीर कपूर की सिगरेट पीते कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इस तस्वीर को लेकर माहिरा को जमकर ट्रोल किया गया था। अब माहिरा एक और मुसीबत में फंस गई हैं।

दरअसल, माहिरा की अपकमिंग फिल्म 'वर्ना' को पाकिस्तान में बैन किया जा सकता है। पाकिस्तान में ‌इस फिल्म का जमकर विरोध हो रहा है। माहिरा फिल्म में एक रेप पीड़िता का किरदार निभा रही हैं। ये विरोध फिल्म के रेप सीन को लेकर हो रहा है। सेंसर बोर्ड जब ये फिल्म देख लेगा उसी के बाद पता चलेगा कि फिल्म बैन होगी कि नहीं। इस बारे में सीबीएफसी चेयरमैन मोबाशिर हसन ने कहा, 'फिल्म रूल 1980 के तहत इस पर फैसला लिया जाएगा।' 

फिल्म के डायरेक्टर शोएब मंसूर ने सेंसर बोर्ड से अपील की है कि वो फिल्म को रिलीज होने दें। फिल्‍म में माहिरा के अलावा हारून शाहिद और जरार खान लीड रोल में होंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 17 नवंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि माहिरा खान बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है।माहिरा ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म 'रईस' से एंट्री की थी। जिसका प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर औसतन रहा था। फिल्म में माहिरा के काम को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

पिछले दिनों माहिरा और रणबीर के अफेयर होने की खबरें आई थीं। जिसे इन दोनों एक्टर्स ने खारिज किया था। दरअसल, दोनों की अमेरिका में साथ घूमते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसके बाद अफेयर के चर्चे होने लगे, हालांकि इन तस्वीरों के लिए माहिरा की काफी आलोचना भी हुई थी, क्योंकि फोटो में वो स्मोक करती दिखी थीं और उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनी थीं।

Mediao896dc-Cover-pgiv88sctrdhtem5k3ltgrf9p4-20170922111130.Medi

माहिरा ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि -‘मैं बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हूं। लेकिन जब ये सब हुआ, इसके बाद मैं टूट गई। मैं हर रोज सोचती थी कि इस बारे में कुछ कहूं, लेकिन मैंने हर बार खुद को रोक लिया करती थी।’ माहिरा आगे कहत,’ मैं भी एक इंसान हूं गलतियां कर सकती हूं।’

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर  

 


कमेंट करें