खेल

आमिर सोहेल का बड़ा आरोप, फिक्सिंग कर पाकिस्तान पहुंचा चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
312
| जून 16 , 2017 , 13:30 IST

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच दो दिनों के बाद रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जाना है। मगर, इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने एक बयान देकर माहौल गर्मा दिया है। उन्होंने परोक्ष रूप से पाकिस्तान पर टूर्नामेंट में मैच फिक्सिंग करने का आरोप लगाया है।

एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए सोहेल ने कहा कि,

पाकिस्तान टीम और कप्तान सरफराज अहमद के पास खुश होने का कोई कारण नहीं है। बाहरी कारणों की वजह से पाकिस्तानी टीम फाइनल तक पहुंचने में सफल हुई है, जहां वह खिताब के लिए भारत से भिड़ेगी

देखिए वीडियो

सोहेल ने कहा कि.

सरफराज को यह बताया जाना चाहिए कि उन्होंने कुछ भी अच्छा नहीं किया है। किसी ने मैच जीतने में आपकी मदद की है। आपके लिए (सरफराज) ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप बहुत खुश हो। हम सभी जानते हैं कि पर्दे के पीछे क्या होता है

सोहेल का आरोप- परफार्मेस नहीं बल्कि बाहरी कारक बनी जीत की वजह

मैच को जीतने वाले उन डिटेल के बारे में बताने की कोई इच्छा नहीं है। यदि पूछा जाए, तो मैं कहूंगा कि प्रशंसकों की प्रार्थना और भगवान ने उन्हें खेल दिया है। बाहरी कारकों की वजह से वे फाइनल मुकाबले में पहुंचे हैं न कि मैदान में अपने प्रदर्शन के कारण। अब पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अच्छी तरह से क्रिकेट खेलने पर ध्यान देने की जरूरत है।

बता दें कि पाकिस्तान ने अपने हरफनमौला खेल की बदौलत बुधवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल मैच में मेजबान इंग्लैंड को आठ विकेटों से करारी मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया था। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 49.5 ओवर में 211 रनों पर ही रोक दिया और इसके बाद इस आसान लक्ष्य को 37.1 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Ct 2017


कमेंट करें