नेशनल

पाकिस्तानी लड़की ने सुषमा को किया ट्वीट, काश आप हमारी PM होतीं तो देश बदल गया होता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
260
| जुलाई 28 , 2017 , 12:04 IST | इस्लामाबाद

एक ट्वीट पर लोगों तक विदेश में भी मदद पहुंचाकर सुषमा स्वराज अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। चाहे विदेशों में फंसे भारतीय हों या फिर इलाज के लिए वीजा का इंतजार कर रहा कोई विदेशी। सिर्फ एक ट्वीट और समझो काम हो गया। सुषमा स्वराज के काम करने के इस अंदाज को पसंद करने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। इस बार एक पाकिस्तानी सुषमा स्वराज के बारे में ट्विटर पर ऐसी बात कह दी है कि शायद उसे पाकिस्तानियों के विरोध का सामना करना पड़ जाए। मुमकिन है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ये ट्वीट नागवार भी गुजरे।

पाकिस्तान की हिजाब आसिफ ने अपने ट्वीट में लिखा,

आपको बहुत-बहुत सारा प्यार और सम्मान। काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं। अगर ऐसा होता तो यह देश बदल गया होता।

एक अन्य ट्वीट में सुषमा को धन्यवाद करते हुए हिजाब ने लिखा,

आपको क्या कहूं मैं? सुपरवुमन कहूं या ईश्वर कहूं? आपकी सदाशयता का बखान करने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं। आपको बहुत सारा प्यार। मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं और मेरी जुबान आपकी तारीफ करना बंद नहीं कर रही है।

दरअसल पाकिस्तान के एक शख्स को इलाज के लिए भारत आना था, लेकिन उनके मेडिकल वीजा का आवेदन अटका पड़ा था। इसी शख्स की मदद के लिए हिजाब ने ट्विटर पर सुषमा से मदद मांगी थी। सुषमा ने हिजाब को निराश नहीं किया और तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्होंने भारतीय दूतावास को इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया। भारतीय दूतावास ने एक ट्वीट कर हिजाब को आश्वासन दिया कि उनकी अपील को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जा रही है।


कमेंट करें

अभी अभी