नेशनल

पंचकूला में तबाही मचाने वाले राम रहीम के गुंडों का वीडियो वायरल, देखें कैसे किया तांडव

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
129
| अगस्त 27 , 2017 , 14:46 IST | पंचकूला

हरियाणा के पंचकूला में हिंसा फैलाने वाले डेरा समर्थकों की गुंडागर्दी के सूबत अब धीरे-धीरे सामने आने शुरू हो गए हैं। डेरा समर्थकों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक बिल्डिंग में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं।

25 अगस्त को पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद डेरा समर्थक उग्र हो गए और जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया था। लोगों ने सड़क पर इस कदर बवाल मचाया की वहां मौजूद मीडियाकर्मियों की गाड़ियों और अन्य वहां खड़ी अन्य गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। डेरा समर्थक अपने साथ तेज धारदार हथियार, लाठी-डंडे और पत्थर लेकर आए हुए थे।

डेरा समर्थकों की गुंडागर्दी का जो वीडियो सामने आया है उसमें गुंडे आसपास की इमारतों में घुसकर उनमें तोड़फोड़ कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में रविवार को डेरा अनुयायियों ने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। डेरा के पांच से छह अनुयायियों ने मीडियाकर्मियों का पीछा किया और डेरा मुख्यालय के पास उन्हें रोककर प्रताड़ित किया।

 

गौरतलब है कि रेप केस में राम रहीम सिंह को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में 25 अगस्त को डेरा समर्थकों ने मीडिया पर हमला किया था। उपद्रवियों ने मीडिया के आउटडोर ब्रॉडकास्टिंग (ओबी) वाहनों में आग लगा दी थी।

सीबीआई के विशेष न्यायायधीश जगदीप सिंह 28 अगस्त को राम रहीम की सजा का ऐलान करेंगे।


कमेंट करें