मनोरंजन

पाकिस्तानी फिल्मों की तारीफ कर बुरे फंसे 'बाबू भैया', बाद में दी ये सफाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
191
| जून 8 , 2017 , 13:11 IST | मुंबई

अरुंधति रॉय को लेकर विवादित ट्वीट करने के बाद चर्चा में आए बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने कहा कि भारतीय सीरियल बहुत बोरिंग होते हैं, जबकि पाकिस्तानी शो में नयापन है। उन्होंने कहा कि 'हमसफर' धारावाहिक इसका साक्षात उदाहरण है। इसलिए अगर मुझे मौका मिले तो जरूर मैं पाकिस्तानी धारावाहिक और फिल्मों में काम करूंगा।

परेश रावल ने कहा है कि कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते हैं, मुझे लगता है कि हमारे शो और धारावाहिक अब उबाऊ होते जा रहे हैं, जबकि पाकिस्तानी शो में नयापन है, हमसफर' धारावाहिक इसका साक्षात उदाहरण है इसलिए अगर मुझे मौका मिले तो जरूर मैं पाकिस्तानी धारावाहिक और फिल्मों में काम करूंगा। वहां की कहानी, लेखन, भाषा और अभिनय सब बहुत उम्दा है।

परेश रावल के इस बयान के बाद ना सिर्फ उनके विरोधी बल्कि उनके समर्थक भी हैरानी में पड़ गए। सोशल मीडिया पर उनका विरोध होना शुरू हो गया। लोगों के परेश रावल के इस बयान की काफी आलोचना की।

हालांकि विवाद शुरू होने के बाद परेश रावल ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं पाक सीरियलों में काम करना चाहता हूं, न ही मेरी ऐसी कोई ख्वाहिश है। उन्होंने आगे कहा कि वो बस ये कह रहे थे कि उन्हें पाकिस्तानी सीरियल 'हमसफर' पसंद है। मैंने कभी नहीं कहा कि हमारे सीरियल बोरिंग हैं, हां वो थोड़े धीमे जरूर हैं।


कमेंट करें