मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- स्कर्ट उठाकर मेरे साथ करते थे छेड़छाड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
201
| मई 23 , 2017 , 19:21 IST | मुंबई

हाल ही में परिणीति मुंबई में हुए 'वुमेन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे' इवेंट में अक्षय कुमार के साथ शामिल हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज शेयर किए।

परिणीति ने बताया कि कैसे जब वो जब स्कूल जाती थीं तो लड़के उन्हें छेड़ते थे। इस इवेंट के दौरान परिणीति इमोशनल हो गईं और महिलाओं से मन की बातें कहने लगीं। उन्होंने कहा,

चूंकि हमारे पास इतना पैसा नहीं था कि हम कार खरीद सकें। इसलिए मैं साइकिल से स्कूल जाया करती थी। मेरे पापा भी कुछ दूर तक सा‌इकिल से मेरे साथ चलते थे। पापा के जाते ही हर रोज कुछ लड़के मेरे पीछे लग जाते थे।

Maxresdefault (1)

उन्होंने आगे कहा,

वो लड़के मुझे चिढ़ाते हुए मेरे साथ-साथ चलते थे। यहां तक कि वो मेरी स्कर्ट उठाने की भी कोशिश करते थे। इसलिए मैं अपने पैरेंट्स से नफरत करती थी क्योंकि वो मुझे साइकिल से स्‍कूल भेजते थे। साथ ही वो ये भी कहते थे कि ऐसा हम तुम्हें स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए कर रहे हैं।

Parineeti-chopra

उन्होंने अपनी बात पूरी करते हुए कहा

मुझे खुशी है कि अक्षय सर आप लोगों को सेल्फ डिफेंस सिखाने का कोई पैसा नहीं लेते हैं और ना ही आपको इसके लिए कोई यूनिफॉर्म पहनने की जरूरत है। आप सबके पास वो सुविधाएं हैं जो मेरे पास नहीं थी। आपको जो भी सिखाया गया है उसका पूरा उपयोग कीजिए और कुछ लोगों पर खुलकर हाथ चलाइए।

Akshay-kumar-self-defence-

आपको बता दें कि इन दिनों परिणीति रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' में लीड रोल करती नजर आएंगी। ‌इसमें उनके साथा अजय देवगन, तुषार कपूर और कुणाल खेमू होंगे।

C62Y6UiXUAA1n4b


कमेंट करें