मनोरंजन

विवादों में फंसी 'परमाणु', महिला को-प्रोड्यूसर ने जॉन पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
781
| अप्रैल 4 , 2018 , 14:12 IST

जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' दिन-ब-दिन विवादों में फंसती जा रही है। फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ने एक्टर जॉन अब्राहम के खिलाफ धोखाधड़ी के केस में FIR दर्ज कराई है। जॉन अब्राहम और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा एक दूसरे पर खुलकर आरोप लगा रहे हैं। प्रोड्यूसर प्रेरणा ने बातचीत में कहा कि जॉन उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश करते हैं।

बातचीत में प्रेरणा ने यह साफ नहीं किया कि जॉन क्या कहकर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। इस मामले के चलते जॉन अब्राहम की फिल्‍म की रिलीज डेट टाल दी गई। लंबे समय से जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच चल रहे विवाद के बाद जॉन ने प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स से अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। इसी के साथ क्रिअर्ज को एक लंबा चौड़ा नोटिस भेजा है।

images of john from parmanu के लिए इमेज परिणाम

बातचीत के दौरान प्रेरणा अरोरा ने बताया कि जॉन उन्हें फिल्म को लेकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। प्रेरणा ने कहा -अपनी फिल्म को लेकर कोई विवाद हो या कोई क्लेश ऐसा कोई नहीं चाहेगा। लेकिन जॉन ने ऐसा किया। 'परमाणु' पहले 27 अप्रैल को आने वाली थी लेकिन बाद में उसे 2 मार्च को शिफ्ट किया गया था।'

प्रेरणा ने यह भी बताया कि 'फिल्म की म्यूजिक कंपनी ज़ी स्टूडियो को भी फिल्म के म्यूजिक को लेकर भारी नुकसान हुआ है, क्योंकि जॉन अब्राहम ने एक भी गाना उन्हें नहीं दिया है। हमने फिल्म का म्यूजिक चार करोड़ में बेचा है। गानों के साथ कोई भी न्याय नहीं किया गया है क्योंकि जो भी गाने दिए गए हैं वह संतोषजनक नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, एग्रीमेंट के तहत प्रेरणा ने 35 करोड़ के बजट में से 30 करोड़ रुपए चुका दिए हैं। इसमें 10 करोड़ रुपए जॉन अब्राहम की फीस और बाकी प्रोडक्शन कोस्ट शामिल है। इसके तहत जॉन को एग्रीमेंट डेट तक प्रोडक्शन करके देना था। इसके बाद दोनों पार्टी इसे प्रमोट और रिलीज करतीं।

अब फिल्म की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ गई है। ये 4 मई, 2018 को रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले क्रिअर्स का विवाद 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ हुआ था। इसकी वजह वित्तीय मामलों में मतभेद और ट्रांसपेरेंसी की कमी बताई गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, को प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है।


कमेंट करें