बिज़नेस

व्हाट्स एप को टक्कर देने की तैयारी में पेटीएम, लॉन्च करेगा मैसेजिंग App

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
204
| अगस्त 2 , 2017 , 12:27 IST | नई दिल्ली

ई-कॉमर्स वेबसाइट पेटीएम जल्दी ही मैसेजिंग एप व्हाट्स एप को टक्कर देने की तैयारी में है। पेटीएम से जुड़े सूत्रों के अनुसार पेटीएम अगस्त महीने के अंत तक मैसेजिंग सर्विस लांच करेगी।पेटीएम के पास सॉफ्टबैंक से लेकर सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अली बाबा जैसे बड़े निवेशक मौजूद हैं जो इसम निवेश करने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार पेटीएम अपने मैसेजिंग एप में एक नया फीचर जोड़ेगी जिससे यूजर चैट करने के अलावा ऑडियो, पिक्चर और वीडियो शेयर कर सकेंगे। इस फीचर पर पिछले तीन महीने से काम हो रहा है। इसके चलते यूजर्स को ऐप पर ज्यादा समय बिताने के लिए प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।

Paytm

पिछले साल हुए नोटबंदी से पेटीएम को भारी फायदा हुआ था। देशभर में कंपनी का मार्केट शेयर तेजी से बढ़ा था। फिलहाल पेटीएम के पास 225 मिलियन यूजर्स हैं जिसका फायदा कंपनी को मिल सकता है।

आपको बता दें कि व्हाट्स एप डिजिटल पेमेंट मार्केट में उतरने की तैयारी कर रहा है। फरवरी में व्हाट्सएप के को-फाउंडर ब्रियान एक्शन ने सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद से मुलाकात की थी और भारत के डिजिटल कॉमर्स के विजन में योगदान करने के लिए मैसेजिंग एप के इस्तेमाल करने के तरीकों पर चर्चा की थी। 


कमेंट करें