मनोरंजन

'पीपली लाइव' का ये एक्टर कैंसर से जुझ रहा है, लोगों से कहा- मेरी मदद करो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
581
| जुलाई 19 , 2017 , 14:01 IST | नयी दिल्ली

फिल्मी दुनिया की चमक ऐसी होती है कि जबतक आप काम कर रहे होते हैं लोग आपको याद करते हैं लेकिन जैसे ही आप स्क्रीन से दूर होते हैं सभी आपको भूल जाते हैं। ऐसा ही एक नाम है सीताराम पंचाल। पीपली लाइव, पान सिंह तोमर और जॉली एलएलबी 2 में अभिनय करने वाले एक्टर सीताराम पंचाल कैंसर से पीड़ित हैं। आर्थिक तंगी के चलते उनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं है। अब इसके चलते उन्होंने लोगों से मदद मांगी है।

2_1500307624

एक्टर सीताराम ने सोशल साइट के जरिए लोगों तक अपना मैसेज पहुंचाया है। उन्होंने फेसबुक के माध्यम से अपने कैंसर के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है। सीताराम इतने सीरियस हैं कि वह अपने बेड से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं। वह काफी लंबे वक्त से अपने बिस्तर पर ही हैं, इस वजह से वह कोई काम भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है।

Sitaram-759

सीताराम ने 17 जुलाई को फेसबुक पर एक पोस्ट डाला। इस पोस्ट पर उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में लिखा। कैंसर से जूझते हुए उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है,

भाइयों मेरी मदद करो। मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है। आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल।

जैसे ही लोगों ने एक्टर सीताराम का ये पोस्ट देखा, लोग उनकी मदद को आगे आने लगे। वहीं कई लोगों ने फेसबुक पर टैग करते हुए सीताराम के द्वारा भेजे गए व्हॉटसएप के स्क्रीन शॉर्ट्स भी लगाए हैं।

इससे पता चल रहा है कि सीताराम ने व्हॉटसएप के जरिए मैसेज लिखकर भी लोगों से मदद मांगी थी। उनकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में शामिल लोगों के अलावा बाहर से भी लोगों ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए। इस दौरान लोगों ने उनसे उनका पर्सनल नंबर मांगा। एक्टर ने भी अपना नंबर तुरंत लोगों के साथ साझा किया।

Panchal-FB

इसके बाद अब उनके सोशल अकाउंट फेसबुक पर दुआएं लिखी जा रही है। लोग अपनी-अपनी तरह से उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। वहीं लोग सीताराम की 100 रुपए से लेकर 5000 तक मदद कर रहे हैं।


कमेंट करें

अभी अभी