अभी-अभी

VIDEO: नाइजीरियन युवक रहम की भीख मांगता रहा लोग उसकी लाठी-डंडों से पिटाई करते रहे

अमितेष युवराज सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
90
| अक्टूबर 9 , 2017 , 17:31 IST | नयी दिल्ली

राजधानी दिल्ली में हैवानियत का एक वीडियो सामने आया है। यहां के मालवीय नगर इलाके में चोरी के आरोप में लोगों ने एक नाइजीरियन युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। लोगों ने इस युवक को पोल के सहारे बांध दिया, फिर दो-तीन लोग मिलकर ताबड़तोड़ लाठी-डंडों से पिटाई करने लगे।

बाद में लोगों के हस्‍तक्षेप से उसे छुड़ाया गया और फिर बदहवास हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक इलाके में कुछ दिनों से लगातार चोरी की वारदातें हो रही थीं।

इस संबंध में लोगों ने शक के आधार पर नाइजीरिया के एक युवक को पकड़ लिया। लोगों ने उससे पूछताछ के लिए खंभे में बांध दिया और जब उसने चोरी से इनकार किया तो उसे लोहे की रॉड से मारना शुरू कर दिया। वह कराहता रहता है पर लोगों को रहम नहीं आई। वीडियो में पीछे से आवाज आ रही है कि कुछ लोग युवक की पिटाई करने से मना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से दिल्ली-एनसीआर में अफ्रीकी युवकों की पिटाई के कई मामले सामने आ चुके हैं। अफ्रीकी युवकों पर भारत में नशीली पदार्थों की तस्करी के भी आरोप लगते रहे हैं। इसी साल मार्च में नाइजीरिया के ही युवक पर किडनैपिंग और हत्या के आरोप लगे थे, जिसके बाद लोगों ने अंसल प्लाजा में उसकी बेरहमी से पिटाई की थी।


कमेंट करें

अभी अभी