राजनीति

राहुल को सुनने उमड़ा पाटीदारों का जनसैलाब, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
367
| नवंबर 11 , 2017 , 19:41 IST | नई दिल्ली

गुजरात विधानसभा के लिए चल रहे चुनाव प्रचार की गहमागहमी के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर से प्रदेश का अपना चौथा दौरा शुरू किया। मंदिर दर्शन के बाद राहुल ने उस इलाके के पाटीदार बहुल गांवों का दौरा किया, जहां लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। पाटीदारों के वर्चस्व वाले गांव माजरा में राहुल गांधी के आगमन पर लोगों ने 'जय सरदार' के नारे लगाए। इस मौके पर राहुल ने 'पाटीदार' टोपी पहन रखी थी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी यानी एआईसीसी के उपाध्यक्ष यहां शनिवार की सुबह पहुंचे।

DOVp6qkVoAA_FTz

अपने इस तीन दिवसीय गुजरात दौरे के कार्यक्रमों के दौरान उन्होंने चिलोदा के साथ-साथ अन्य जगहों का दौरा किया। साबरकांठा जिला जाते हुए रास्ते में वह एक ढाबे पर रुककर गुजरात के परंपरागत व्यंजन फाफड़ा, ढोकला और गोटा के जायके का लुत्फ उठाया। राहुल गांधी को देखने के लिए वहां भारी तादाद में लोग उमड़ पड़े। चिलोदा में अपने नुक्कड़सभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने चुनावों में महिलाओं की भूमिका पर खासतौर से चर्चा की।

इससे पहले अहमदाबाद पहुंचने पर वहां हवाईअड्डे पर मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू होने से नाखुश हैं, क्योंकि उन पर दोतरफा मार पड़ी है। ग्रामीणों के बीच अपने संक्षिप्त संबोधन में भी उन्होंने जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहा, जिस पर खूब तालियां बजीं।

A

Aa


कमेंट करें