मनोरंजन

18 साल की लड़की को डेट कर रहे हैं 52 साल के मिलिंद सोमन, जानिए कौन है वो

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
139
| अक्टूबर 13 , 2017 , 14:53 IST | मुंबई

फिल्म इंडस्ट्री में सुपरमॉडल के नाम से चर्चित मिलिंद सोमन एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। न दिनों वो खुद से आधी उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में मिलिंद अमेजन इंडियन फैसन वीक 2018 के स्प्रिंग समर एडिशन में पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर(25) भी थीं।

इस दौरान मीडिया की नजरें मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड पर टिकीं रहीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ फोटो फोटोज भी साझा किये।

तसवीरों से साफ पता चलता है कि मिलिंद गर्लफ्रेंड उनसे काफी छोटी है। खबरों के मुताबिक मिलिंद और अंकिता इस इवेंट में हाथ में हाथ डाले नजर आए। मिलिंद इस शो में रैंप पर भी नजर आए। बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 51 साल कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता सिर्फ 18 साल की हैं।

अंकिता लोखांडे और मिलिंद की मुलाकात एक रैंप शो के दौरान हुई थी। मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड के साथ उनकी मां भी थी। उनकी मां की उम्र 78 है और उन्होंने रैंप पर वॉक करने के साथ-साथ स्टेज पर योग कर के भी दिखाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता एयर-होस्टेस हैं। मिलिंद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को पब्लिक किया था।

आपको बता दें कि मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मेयलेनी जेम्पनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता 2009 में टूट गया था। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में आयोजित वैली ऑफ फ्लॉवर्स में हुई थी। उसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी को भी डेट किया था। दोनों की उम्र में 21 साल का अंतर था लेकिन यह रिश्ता भी नहीं चला।

मिलिंद की पहचान एक स्पोर्ट्स लवर शख्स के रूप में भी होती है। इससे पहले इसी साल फरवरी में मिलिंद ने 517 किलोमीटर दौड़ कर दुनिया की सबसे मुश्किल रेस पूरी की थी।

उन्होंने यह कारनामा फ्लोरिडा के अल्ट्रामैन मेराथन में करके दिखाया था। उन्होंने यह रेस नंगे पैर पूरी की थी। इसके पहले 2015 में उन्होंने 15 घंटे 19 मिनट में आयरनमैन चैलेंज पूरा कर 'आयरनमैन ऑफ इंडिया' का खिताब जीता था।


कमेंट करें