नेशनल

दर्दनाक: पति ने न्यूजीलैंड से फोन पर दिया पत्नी को तलाक़, शिकायत करने पर तेजाब से जलाया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
126
| अप्रैल 16 , 2017 , 19:21 IST | पीलीभीत

यूपी के पीलीभीत में एक मुस्लिम महिला ने पति पर तलाक देने और पति के ससुराल वालों पर एसिड (तेजाब) से हमला करने का आरोप लगाया है। एसिड अटैक में महिला की कमर के नीचे का हिस्सा जल गया है। महिला का कहना है कि उनके पति ने 6 साल पहले न्यूजीलैंड से मोबाइल पर फोन कर उसे तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया था।

महिला ने कहा, पति ने न्यूजीलैंड में बैठकर फोन पर उसे तलाक दे दिया था। बाद में उसके परिवारवालों ने मुझ पर एसिड से हमला किया। उन लोगों ने जो किया उसकी सजा उन्हें मिलनी चाहिए, फिलहाल मैं चाहती हूं कि उन्हें जेल भेजा जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेहाना को करीब 6 साल पहले उसके पति ने तलाक दे दिया था। जिसे उसने मानने से इनकार कर दिया था और मामले को लेकर कोर्ट पहुंच गई थी। उत्तराखंड हाईकोर्ट में मामला अभी चल रहा है।” महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि शनिवार को वह अपनी सुसराल गई थी, जहां उन लोगों ने उसपर एसिड से हमला किया।

X16-1492337614-24.jpg.pagespeed.ic.y9lFw3K0n8

बता दें, तीन तलाक को खत्म करने की कवायद भारत सरकार की ओर से की जा रही है जिसमें खुद इस्लामिक महिलाएं इस नियम के खिलाफ हैं और वो अपने साथ होने वाले इस अन्यायपूर्ण कदम को रोकना चाहती हैं।

X16-1492337724-25.jpg.pagespeed.ic.SSviX_FsbL


कमेंट करें