राजनीति

केरल में जनसुरक्षा यात्रा पर गरमाई सियासत, CM विजयन ने RSS-BJP पर बोला हमला

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
96
| अक्टूबर 5 , 2017 , 12:20 IST | कन्नूर

केरल में RSS-BJP की हत्या के खिलाफ बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा जारी है। जनसुरक्षा यात्रा का आगाज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया और करीब 10.4 किमी यात्रा की। फिर दूसरे दिन बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ पहुंचे और तीसरे दिन गुरुवार को दोबारा से अमित शाह जनसुरक्षा यात्रा में शामिल होंगे।

गुरुवार को अमित शाह केरल के वामपंथी CM पिनराई विजयन के गांव जाएंगे। यहां शाह राजनीतिक हिंसा में मारे गए RSS-BJP कार्यकर्ताओं की हत्याए हुई हैं, उनके परिवारों से मिलेंगे। इसके अलावा CM के गांव में एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

VIJYAN

वहीं, बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने फुस्स पटाखा बताया है। उन्होंने जनसुरक्षा यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि, गोडसे को भगवान मानने वाले केरल को शांति का पाठ ना सिखाएं तो अच्छा है। राज्य में हुई हत्याओं में RSS के बड़े नेताओं की भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमें डराए नहीं।अमित शाह का शक्ति प्रदर्शन फेल हो चुका है। उन्होंने कहा कि देश की धर्मनिरपेक्ष छवि को बीजेपी खराब करने पर लगी हुई है।

बीजेपी का आरोप है कि पिछले 17 साल में केरल में RSS-BJP के 120 कार्यकर्ताओं की हत्याएं की जा चुकी है। इनमें से 84 अकेले कन्नूर में हैं।


कमेंट करें

अभी अभी