अभी-अभी

शिमला में बोले पीएम मोदी: दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड की हवा हिमाचल में आ रही है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
116
| अप्रैल 27 , 2017 , 14:54 IST | शिमला

उड़ान स्कीम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमला से नई दिल्ली के बीच पहली हवाई यात्रा की शुरूआत की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब हवाई जहाज में हवाई चप्पल वाले सफर करेंगे। गुरूवार को इसका उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने शिमला में रैली को संबोधित किया और कहा कि हिमाचल सिर्फ देव भूमि ही नहीं बल्कि वीर भूमि भी है।

इशारों-इशारों में चुनाव का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले यहां से हवा देशभर में जाती थी और अब उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से हवा यहां पर आ रही है। ताजा-ताजा दिल्ली की हवा भी हिमाचल में आ रही है। वहीं हिमाचल के मुख्यमंत्री का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि शायद ही किसी मुख्यमंत्री को वकीलों के साथ इतना वक्त गुजारना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी बेईमानों का कड़ा प्रहार था। शिमला में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बोले की ईमानदारी से काम करने वालों के लिए ये युग स्वर्णिम है। उन्होंने कहा मैंने गरीबी देखी है। हमारी सरकार ने ओआरओपी लागू किया, मेरे कहने पर सभी सैनिकों ने मेरी मदद की।

38_04_33_06_modi_roadshow_2_H@@IGHT_525_W@@IDTH_700

पीएम मोदी आगे कहते है कि हिमाचल की भूमि का युवा देश में नया बदलाव ला सकता है। अगर युवाओं को अवसर मिलेगा तो वे देश की तकदीर और तस्वीर दोनों ही बदल देंगे।


कमेंट करें

अभी अभी