नेशनल

वाराणसी में लगे पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर, मचा हड़कंप

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
169
| अगस्त 19 , 2017 , 08:40 IST | वाराणसी

योगी के प्रदेश उत्तर प्रदेश के वाराणसी की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लापता होने की तस्वीरें लगी हुई है। बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से सांसद है। ऐसे में इन तस्वीरों को देख कर एक ही ख्याल सामने आता है कि वाराणसी की जनता पीएम मोदी से मुखातिब होना चाहती है। सड़कों पर पीएम मोदी के जो पोस्टर लगे है उसमें लिखा है- लापता वराणसी के सांसद।

Lapta 3

पोस्टर में पीएम मोदी की तस्वीर भी लगी है और इसमें नारा दिया गया है कि, 'जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए।' हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इन पोस्टर्स को किसने लगाया है। इस पोस्टर में सबसे नीचे यह भी लिखा है कि, निवेदक- लाचार, बेबस एवं हताश काशीवासी।

वाराणसी से पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर की सूचना प्रशासन को मिलते ही हड़कंप मच गई। इसके तुरंत बाद पुलिस ने पोस्टरों को हटा दिया। फिलहाल अभी तक पोस्टरों को लगाने वाले व्यक्ति की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस की तलाश जारी है कि यह पोस्टर किसने लगाया है।

गौरतलब है कि अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे, जिसके बाद उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को इसका जिम्मेदार ठहराया था। अब वाराणसी में स्वंय पीएम मोदी के लापता होने के पोस्टर लगे मिले।

Lapta 2

बता दें कि इसी साल मार्च में जब उत्तर प्रदेश में चुनाव थे उस वक्त पीएम मोदी यहा पर रुके हुए थे और वाराणसी में दो दिनों तक रोड शो किया था। हालांकि चुनाव के बाद से अबतक पीएम मोदी वाराणसी नहीं आए है।


कमेंट करें

अभी अभी