मनोरंजन

'बेटी-बचाओ बेटी-पढ़ाओ' पर आधारित फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे पीएम मोदी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| अक्टूबर 2 , 2017 , 11:33 IST | नई दिल्ली

जल्द ही बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ' कैंपेन पर आधारित फिल्म 'एबीसी' बनने जा रही है.फिल्म की खासियत यह है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे। बेटी-बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान पर बनने वाली फिल्म का नाम एबीसी है, इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद वॉइस ओवर करेंगे। फिल्म में संगीत देने का जिम्मा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस करेंगी।

इसके अलावा फिल्म में चिरंजीवी, सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे भी मेहमान भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म ऐंटी करप्शन और क्राइम कंट्रोल कमिटी और ग्रैविटी ग्रुप मिलकर बना रहे हैं। 2 घंटे लंबी इस फिल्म को अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी । इस फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे। यह फिल्म कुल 14 भाषाओं में डब की जाएगी। यह भी योजना बनाई जा रही है कि इस फिल्म को देश के सभी स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य किया जाए।

फिल्म में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाली फिल्म लॉयन में काम कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट सनी पवार तमन्ना भाटिया के साथ काम करने वाले हैं।

इस फिल्म के बारे में तमन्ना ने कहा, 'मुझे लगता है कि एक मीडिया पर्सन होने की पावर को मिसयूज करने की बजाय इसका पॉजिटिव यूज किया जाना चाहिए। गर्ल चाइल्ड मेरे दिल के बहुत करीब हैं और मैं इस प्रॉजेक्ट से जुड़कर बेहद खुश हूं।' बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट गर्ल चाइल्ड के विषय में जागरूकता और शिक्षा पर आधारित होगी।


कमेंट करें