नेशनल

PM मोदी ने राजस्थान में किया 15,000Cr के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
251
| अगस्त 29 , 2017 , 16:18 IST | उदयपुर

पीएम मोदी ने मंगलवार को एक दिवसीय यात्रा पर उदयपुर के खेलगांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यहा की जनता को महत्वपूर्ण सड़क योजनाओं का तोहफा दिया। मोदी ने 15 हजार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

इस मौके पर उन्होंने विपक्ष को निशानें में लेते हुए कहा कि जब हमने सत्ता सम्हाली तो योजनाएं गड्डे में थी। हालात ऐसे थे कि इसकी कल्पनी भी नहीं की जा सकती थी। उन सबको निकाला और पटरी पर लाए। यदि कोई ढीला ढाला आदमी होता तो डर जाता।

उन्होंने कहा कि उन्हें चुनौतियों को चुनने और चुनौती देने की आदत है। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के वक्त वादे किए जाते है फिर उन्हें भुला दिया जाता है, देश इसको कई साल से देख रहा है। हम ऐसा नहीं करते है, हमें वक्त के मुताबिक काम करना है और आधुनिक बनाना है। हमने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करके ही रहेंगे। 

इस मौके पर वहीं राज्य के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने पीएम मोदी को मेवाड़ी पगड़ी पहनाई। बता दें कि पीएम मोदी ने उदयपुर पहुंचकर हाइवे प्रॉजेक्ट्स का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने कहा कि 15 हजार करोड़ की परियोजना राजस्थान की ऐतिहासिक घटना है। इन सड़कों से किसानों को मुनाफा होगा। अभी तक किसानों को शहर तक अपने फल-सब्जियां ले जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अब सड़कों का जाल बिछने से उनकी समस्याएं दूर होंगी। उन्होंने कहा कि, हमनें


कमेंट करें