नेशनल

गुरमीत राम रहीम की अय्याशियों का सबूत है यह आलीशान कमरा, देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
307
| अगस्त 30 , 2017 , 13:41 IST | रोहतक

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद उसकी अय्याशियाँ और महंगे शौक के एक-एक सबूत सामने आने लगे हैं। अंबाला के बलाना स्थित नाम चर्चा घर में सर्च अभियान के तहत एक काले रंग की काले शीशों वाली लैंड रोवर गाड़ी मिली है। बाबा के इस घर में एक आलीशान कमरा तैयार किया गया था जो बाबा के रंगीन मिजाज को बताने के लिए काफी है। बाबा के इस कमरे में मखमली बैड लगाया गया है जिस पर कई रंगों की दिल शेप की गद्दियां सजाई गई है । उसी कमरे में एक बड़ी सी इंग्लिश कुर्सी पड़ी है जिस पर लाल रंग की दिल शेप की गद्दी रखी हुई है। 

Ram_rahim_house_1_1503912

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के नाम चर्चा घरों से अभी तक हथियार बरामद हुए हैं लेकिन अंबाला के एक नाम चर्चा घर से तलाशी के दौरान एक लैंड रोवर गाड़ी मिली है जिस के सारे शीशे काले हैं , एक दमकल की गाड़ी मिली है इतना ही नही नाम चर्चा घर मे एक आलीशान कमरा भी तैयार किया गया है , जिसमे एक आलीशान बैड लगाया गया है , किंग साईज कुर्सी सजाई गई है , बैड पर लाल रंग की दिल शेप की गद्दियां वहां रखी गयी है । यह सब बताता है कि बाबा कितने रंगीन मिजाज के हैं।

पुलिस अधिकारियों की माने तो यह कमरे इसलिए बनाये गए हैं कि बाबा किसी समय पर यहां आ जाये या उन्हें रुकना पड़े तो उन्हें किसी प्रकार की कमीं महसूस न हो। 

आपको बता दें कि आलीशान जिन्दगी के मजे लेने वाले राम रहीम को उसके करतूतों की सजा कोर्ट ने सुना दी। दरअसल, 18 साल पहले अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म और आपराधिक धमकी देने के अपराध में राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई है। सजा सुनाने के लिए बकायदा रोहतक के सुनारिया जेल की लाइब्रेरी में सीबीआई की विशेष अदालत लगाई गई।

यहां देखें वीडियो

 


कमेंट करें