नेशनल

जेवर गैंगरेप केस: 2 महीने बाद पकड़े गए 4 आरोपी, एक को लगी गोली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
195
| जुलाई 23 , 2017 , 12:16 IST | ग्रेटर नोएडा

2 महीने पहले जेवर में हाइवे पर कार सवार परिवार को बंधक बनाकर 4 महिलाओं से गैंगरेप और एक महिला के पति के मर्डर मामले में पुलिस ने जेवर में मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 2 बदमाश मौके से फरार हो गए। एनकाउंटर में एक बदमाश को गोली लगी है जिसे दिल्ली के GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरे कांड की तफ्तीश में जुटी यूपी पुलिस पड़ोसी राज्यों में भी आरोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस को जानकारी मिली कि जेवर में कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसके बाद पुलिस की टीम ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों के साथ दोनों फरार बदमाशों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। साथ ही जेवर से सटे आसपास के इलाकों में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस के आला अधिकारी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि इन्हीं बदमाशों ने मई माह में हुए जेवर गैंगरेप कांड को अंजाम दिया था। बहरहाल पकड़ में आए बदमाशों से पूछताछ जारी है।

बीते 25 मई को ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके स्थित साबौता गांव के पास करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी।


कमेंट करें