नेशनल

बदमाशों ने पुलिसवालों पर किया लोहे की रॉड से हमला, पढ़ें पूरा मामला

अर्चित गुप्ता | 0
112
| सितंबर 16 , 2017 , 20:39 IST | इंदौर

बदमाशों के बुलंद हौंसले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। एक पुलिस के जवान को कुछ बदमाशों ने बेरहमी से पीटा। इंदौर के परदेशीपुरा क्षेत्र में मामूली सी बात पर कुछ बदमाशों ने पुलिस के जवान को इतना पीटा की वह अपने पैरो पर चल भी नहीं पा रहा है। यह पूरी घटना यहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश रही है। खबर के अनुसार यह मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है। डीआरपी लाइन में पदस्थ पुलिसकर्मी विनीत की शिकायत पर पुलिस ने रिंकू, दीपक और उसके एक साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिसकर्मी विनीत की बाइक एक युवक की बाइक से टकरा गई, जिससे दोनों में विवाद हो गया। मामला इतना गरमा गया कि क्षेत्र के ही तीन-चार लोगों ने पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं एक युवक लोहे की रॉड निकाल लाया। उसने एक के बाद एक कई बार पुलिसकर्मी के पैर और पीठ पर रॉड से हमला किया। मार खा रहा  पुलिसकर्मी उनसे छोड़ देने के लिए गुहार लगा रहा था, लेकिन वो बदमाश उसे लगातार पीट रहे थे। पुलिसकर्मी विनीत का कहना है कि वह घर से साथी पुलिसकर्मी के साथ ड्यूटी पर डीआरपी लाइन जा रहे थे।

कुलकर्णी का भट्टा चौराहे के पास रांग साइड से एक लड़का बाइक पर तेजगति से आ रहा था। लड़का जैसे ही उनके पास आया उसने अचानक बाइक मोड़ दी, इससे उनके बीच टक्कर होते-होते बची। जब विनीत ने उसे बाइक संभलकर चलाने को कहा तो वह उसे उल्टा सीधा बोलने लगा। इसी दौरान उसके कुछ दोस्त वहां आ गए और बहस करने लगे। उन लड़को ने विनीत को गालियां दी और उसे मारने लगे विनीत पर बदमाशों ने लात घूसों और फिर लोहे की रॉड से उसके पैर और पीठ पर वार किया।

Police feature

पुलिसकर्मी विनीत ने लोगो से मदद मांगी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। काफी देर तक पीटने के बाद वे उन्हें सड़क पर घसीटने लगे। पुलिस अारोपियों को तलाश रही है।


कमेंट करें