मनोरंजन

OMG तो इस वजह से गूगल ने बैन कर दिया पूनम पांडे एप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
242
| अप्रैल 18 , 2017 , 16:34 IST | मुंबई

अभिनेत्री पूनम पांडे अक्सर अपने बोल्ड लुक और बयानों का कारण सुर्खियों में बनी रहती है। पूनम इस बार अपने नए एप के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पूनम के नए एप को गूगल ने बैन कर दिया है।

Poonam-Pandey-latest-photo-funroundup3

दरअसल पूनम पांडे ने सोमवार को ही अपने नए एप को लॉन्च किया था। पूनम के एप का नाम 'पूनम पांडे एप' है लेकिन एप के लॉन्च होने के कुछ ही देर बाद गूगल ने एप को बैन कर दिया है। एप लॉन्च के कुछ ही देर बाद फैंस ने ट्वीट कर जानकारी दी की एप को डाउनलोड करने में परेशानी हो रही हैं।

गूगल के एप को बैन करने से पूनम पांडे नाराज़ है। पूनम पांडे ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

पूनम पांडे ने एप पर केवल अपनी तीन फोटो अपलोड की थी। जिसे गूगल ने आप‌ित्‍त्जनक माना और एप बैन कर दिया। पूनम पांडे ने ट्वीटर पर बताया की उनका एप अब गूगल पर नही है, लेकिन पूनम का यह एप उनकी साइट पर मौजूद है। फैंस पूनम की साइट से एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

पूनम ने मुंबई में एक समारोह के दौरान अपनी ऑफ़िशियल एप का उद्घाटन कर किया था। पूनम ने एप के बारे में कहा था की-‘यह पूरी तरह से मेरे बारे में है। अगर आप सोचते हैं कि मैं बोल्ड हूं, मेरा यह एप भी इसी तरह का होने जा रहा है, लोग बिना अपनी उम्र की जानकारी दिए इसे वेबसाइट से मेरी फोटो डाउनलोड कर सकते हैं। पूनम ने दावा किया था कि इस एप में वो ऐसी चीज़ें डालेंगी जो सोशल मीडिया पर नहीं डाल सकती हैँ।

Poonam-Pandey-hot


कमेंट करें