मनोरंजन

आ गया कॉमेडी से भरपूर सनी देओल की ‘पोस्टर बॉयज’ का ट्रेलर, आपने देखा?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
335
| जुलाई 24 , 2017 , 15:45 IST | मुंबई

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म के ट्रेलर को सनी देओल ने ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में तीनों कलाकारों के किरदार बहुत दिलचस्प है। फिल्म में बॉबी देओल का किरदार का नाम विनय शर्मा होता है जो बहुत शांत स्वभाव का होता हैं। अर्जुन सिंह का किरदार श्रेयस तलपड़े निभा रहे हैं जो बहुत ज्यादा उत्साही रहता हैं। सनी देओल गुस्से में रहने वाले जागवार चौधरी के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक गलती के बाद तीनों किरदारों की जिंदगी में बदलाव आता है। 

बता दें कि आज ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म का पोस्टर बड़ा ही मजेदार था। इसमें सनी, बॉबी और श्रेयस पगड़ी पहने दिख रहे थे। फिल्म के पोस्टर पर लिखा था-'हमनें नसबंदी करा ली, आप भी करा लो।' 

दरअसल फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ 2014 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘पोश्टर बोयज’ का रीमेक है। इस फिल्म को श्रेयस तलपड़े ने प्रोडयूस किया था। अब इस फिल्म के रीमेक को श्रेयस डायरेक्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ तीन कुलियों की रियल लाइफ लाइफ स्टोरीज से प्रेरित है। इस फिल्म में सोनाली कुलकर्णी, लारा दत्ता और उर्वशी रौटेला ने भी काम किया हैं। फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शन्स, सनी साउंड प्राइवेट लिमिटेड और एफलूएंस मूवी प्राइवेट लिमिटेड ने साथ मिलकर कर निर्माण किया हैं।ये फिल्म 8 सितम्बर को सिनेमाघरों रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म पोस्टर बॉयज का ट्रेलर


कमेंट करें