मनोरंजन

मस्ती के डोज के साथ वापस आ गई 'फुकरे रिटर्न्स', देखिये फिल्म का पोस्टर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
219
| अगस्त 8 , 2017 , 15:40 IST | मुंबई

आपको फुकरे का गूगी तो याद होगा, गूगी फिर से हम सबको हंसाने के लिए तैयार है। साल 2013 में अपनी धमाकेदार कॉमेडी से सबको हंसाने वाली "फुकरे" की टीम वापस आ रही है। फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के नए पोस्टर में सभी किरदारों के लुक को रिवील किया गया है। फिल्म के पोस्टर में सभी कैरेक्टर्स के रस्सी से हाथ बंधे हुए हैं और ऋचा चड्ढा सबसे आगे नज़र आ रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म के पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है-ऋचा चड्ढा लौटी अपने भोली पंजाबन वाले अंदाज में।

बता दें कि कल भी फिल्म का एक पोस्टर फर्स्ट जारी किया गया था। फिल्म के इस पोस्टर में सभी लड़कों के चेहरे इमोजी के स्टिकर लग हुए थे।

गौरतलब है कि फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' साल 2013 में आई कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' का सीक्वेल है। फिल्म की स्टारकास्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म में फिर से अली फजल, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट नज़र आएंगे। गौरतलब है कि छोटे कलाकारों के बावजूद 'फुकरे' को बॉक्स ऑफिस और फिल्म समीक्षकों की तारीफ मिली थी। दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था। 


कमेंट करें