मनोरंजन

शुरू हुआ इरफान खान का नया सफर, 'करीब करीब सिंगल' का पोस्टर रिलीज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| अक्टूबर 4 , 2017 , 14:34 IST | मुंबई

अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड में अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के जरिए इरफान अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के दो पोस्टर रिलीज किए गए है। पहले पोस्टर में एक आदमी लुंगी और शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहा है। आदमी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इस आदमी के हाथ में एक लाल रंह का सूटकेस है। इस सूटकेस पर योगी लिखा हुआ है। इसी के साथ पोस्टर में गूगल सर्च दे रखा है, जिसमें फॉलो योगी सफरनामा लिखा हुआ है।

फिल्म के दूसरे पोस्टर में दो लोग ट्रेन से हाथ बाहर निकाल कर एक-दूसरे के हाथ को छू रहे हैं। इस पोस्टर में लिखा है, बस एक क्लिक की दूरी है।

बता दें कि फिल्म में इरफान का नाम योगी रहने वाला है और वह देशी अवतार में नजर आएंगे। साउथ की एक्ट्रेस पार्वती उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक तनुजा चंद्रा का कहना है, करीब करीब लिंगल एक समकालीन लव स्टोरी है। जो एक यात्रा से शुरु होती है। जिसमें बाखूबी एडवेंचर को दिखाया जाएगा। मैंने सीरियस और थ्रिलर टाइप की बहुत सी फिल्में बना ली हैं। अब कुछ जीवन के अनुभवों और मस्ती मजाक वाली फिल्में बनानी हैं।


कमेंट करें

अभी अभी