मनोरंजन

उस रात आखिर हुआ क्या था? देखिए नई थ्रिलर 'इत्तेफाक' के पोस्टर्स

icon कुलदीप सिंह | 0
167
| जून 30 , 2017 , 14:49 IST | मुंबई

धर्मा प्रोडक्शन्स में बनने वाली फिल्म इट हैप्पंड वन नाइट में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। यह फिल्म सुपरस्टार राजेश खन्ना की फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है। पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा- उस रात को असल में क्या हुआ था? #ItHappenedOneNight

आपको बता दें की शाहरुख की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन फिल्म को मिलकर बना रहे हैं। फिल्म के पहले लुक को शाहरुख खान ने रिलीज किया था तो अब करण जौहर ने दो और पोस्टर जारी किए हैं।

1969 में प्रदर्शित फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे। इस थ्रिलर को यश चोपड़ा ने निर्देशित और बी.आर. चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। इत्तेफाक फिल्म 3 नवंबर 2017 को रिलीज होगी।

इत्तेफाक में मॉडर्न जमाने की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ का कहना है कि इसमें एक भी गाना नहीं होगा, बजाए एक प्रमोशनल गाने के। उन्होंने कहा- फिल्म में हमारा एक प्रमोशनल या थीम ट्रैक होगा। जिसपर हम काम कर रहे हैं। दोनों एक्टर के फैंस यह सुनकर सरप्राइज हो जाएंगे कि दोनों रोमांटिक तौर पर फिल्म में नजर नहीं आएंगे।

सिद्धार्थ ने कहा- मैंने कभी सोनाक्षी के साथ काम नहीं किया है। हमने साथ में एक बार केवल फैशन शो किया था। हम फिल्म में प्रेमी जोड़े की भूमिका नहीं निभा रहे हैं और ना ही ये एक लड़का लड़की के मिलने की टिपिकल प्रेम कहानी है। यह असल में थ्रिलिंग और रहस्यमयी कहानी है जो एक रात को घटित हुई घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन हां फिल्म में मैं उनके किरदार के साथ कई बार इंटरैक्ट करुंगा।


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें