नेशनल

प्रद्युम्न केस में नया खुलासा, सामने आ रहा है एक और छात्र का नाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
174
| नवंबर 10 , 2017 , 14:39 IST | गुरुग्राम

प्रद्युम्न मर्डर केस में गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र का भी नाम सामने आया है। इस मामले में जांच कर रही सीबीआई ने रिमांड पर लिए गए 11वीं के छात्र से लगातार पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं गुरुवार को सीबीआई उस छात्र को लेकर सोहना की एक दुकान पहुंची, जहां से आरोपी ने चाकू खरीदा था।

बता दें कि इस मामले में एक और छात्र का नाम आ रहा है और वह पकड़े गए 11वीं के छात्र की तरह सोहना का ही रहने वाला है। गुरुवार शाम सीबीआई की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर का लोकेशन देखकर गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दूसरे छात्र को कभी भी हिरासत में लिया जा सकता है।

.jpg

इसे भी पढ़ें:पॉर्न एडिक्ट था प्रद्युम्न का आरोपी! पूछताछ में कहा- मैंने बस उसे मार डाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने बच्चे के घरवालों से कहा है कि वो छात्र को लेकर दिल्ली आए। इससे पहले गिरफ्तार 11वीं क्लास के छात्र को पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। वहीं, इस मामले में सीबीआई की टीम ने आरोपी छात्र को उस दुकान पर ले गई, जहां से उसने चाकू खरीदा था और पूछताछ भी की।

सीबीआई की टीम ने एक अहम खुलासा भी किया है। सीबीआई के मुताबिक स्कूल की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी छात्र प्रद्युम्न के साथ बाथरूम की तरफ जाता दिख रहा है। यहां तक कि प्रद्युम्न के कंधे पर उसका हाथ भी दिख रहा है और इसके कुछ देर बाद वह अकेले ही बॉथरूम से बाहर आया था।

इसे भी पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर: पिता ने कहा- आरोपी 11वीं के छात्र को जल्द फांसी दो

 ो््गमूा्

लेकिन, दुकानदार ने उस छात्र को पहचानने से इंकार कर दिया। दुकानदार ने कहा कि उसकी दुकान पर रोज काफी लोग समान खरीदने आते हैं। वह कैसे किसी को याद रख सकता है कि ढाई महीने पहले कौन सा छात्र यहां चाकू खरीदने आया था।

आपको बता दें कि सीबीआई ने जुवेनाइल कोर्ट में सौंपी कॉपी में कहा कि, मर्डर में किसी और के शामिल होने की जांच के लिए आरोपी की रिमांड जरूरी है। स्टूडेंट ने पिता और सीबीआई के वेलफेयर अफसर (इंडिपेंडेंट विटनिस) के सामने वारदात में शामिल होने की बात कबूल ली है।


कमेंट करें