नेशनल

प्रद्युमन मर्डर: गुस्साए लोगों ने रेयान स्कूल में की तोड़फोड़, शराब की दुकान जलाई

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
160
| सितंबर 10 , 2017 , 12:56 IST | गुरुग्राम

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे के हत्या से गुस्साए लोग रविवार को सड़कों पर उतर आए हैं। आक्रोशित अभिभावकों ने स्कूल के बगल में स्थित शराब के ठेके में आग लगा दी है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की है। रेयान स्कूल में पढ़ने वाले कई बच्चों के अभिभावक भी प्रदर्शन में शामिल हैं। अभिभावकों का कहना है कि, हम केस की मौजूदा जांच से संतुष्ट नहीं हैं। अभिभावकों की मांग है कि इस केस की जांच सीबीआई से कराई जाए। मृत बच्चे के परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए।

बता दें कि, 7 साल के प्रद्युमन की हत्या से अभिभावकों में बेहस आक्रोश है। सभी लोग रविवार सुबह से ही स्कूल के बाहर ही एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

प्रद्युमन की हत्या के मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार के पिता भी सामने आए हैं। पिता ने दावा करते हुए कहा कि मेरा बेटा ईमानदार है, उसे फंसाया गया है। अशोक कुमार को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

बता दें कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर हो गया था। तेजधार हथियार से उसका गला काटा गया था। आरोपी ने बच्चे के साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश की थी लेकिन जब बच्चे ने चिल्लाने की कोशिश की तो कंडक्टर ने उसका मर्डर कर दिया।


कमेंट करें