मनोरंजन

प्रत्यूषा बनर्जी की आख़िरी शॉर्ट फिल्म, दिखती है असल ज़िंदगी की झलक, देखें फिल्म

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
122
| अप्रैल 2 , 2017 , 13:45 IST | मुंबई

"हम कुछ कह ना सके" शायद यही आखिरी शब्द रहे होंगे प्रत्यूषा बनर्जी के। प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शार्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके' को प्रत्यूषा की पहली बरसी पर रिलीज़ कर दिया गया है। प्रत्यूषा की इस शॉर्ट फिल्म में कहीं ना कही उनकी असल ज़िंदगी की झलक दिखाई देती है।

Maxresdefault

एक साल पहले टीवी की मशहूर कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। प्रत्यूषा की बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी ने तमाम विवादों और कोर्ट केस के बावजूद प्रत्यूषा की आखिरी शॉर्ट फिल्म को उनकी डेथ एनिवर्सरी पर रिलीज़ किया है। काम्या पंजाबी का कहना है की फिल्म देखने के बाद प्रत्यूषा का दर्द सभी लोग महसूस कर पाएंगे और जानेंगे कि वह किस दुख से गुजरी थी।

Maxresdefault (1)

फिल्म में प्रत्यूषा की ज़िंदगी के आखिरी पलों के दर्द की झलक दिखाई देती है। फिल्म में प्रत्यूषा राहुल नाम के किरदार से लड़ती हुई नजर आती है। फिल्म में प्रत्यूषा काफी परेशान नजर आती है और अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करती दिखती है। प्रत्यूषा फिल्म में लीड रोल में हैं।प्रत्यूषा की आखिरी शार्ट फिल्म में उनकी रीयल लाइफ की झलक मिलती है। फिल्म में प्रत्यूषा के दिल टूटने और डिप्रेशन को लेकर बनाई गई है।

Pratyusha-Banerjee-last-short-film

गौरतलब है कि प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान काम्या या फिल्म से जुड़ा कोई सदस्य नहीं पहुंचा। कोर्ट में सिर्फ राहुल राज ही मौजूद थे। राहुल ने मानहानि के तौर पर 1 करोड़ रुपये की मांग की है।

Pratyusha8_1491110389

बता दें कि 1 अप्रैल 2016 को  टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ की एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने मुंबई के अपने घर में सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया था।

 देखें प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म


कमेंट करें