नेशनल

VHP अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा- महबूबा सरकार से बीजेपी वापस ले समर्थन

राघवेन्द्र द्विवेदी, संवाददाता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
102
| जुलाई 11 , 2017 , 19:53 IST | नयी दिल्ली

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले से नाराज़ विश्व हिंदू परिषद ने केंद्र सरकार से मांग की है कि जम्मू-कश्मीर से महबूबा मुफ़्ती की सरकार हटाकर कश्मीर को सेना के हवाले किया जाए। इतना ही नहीं, वीएचपी की ये भी मांग है कि सेना को बम और AK-47 से गोली चलाने का अधिकार भी दिया जाए। 

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने 'न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया' से ख़ास बातचीत में सवाल उठाते हुए कहा,

आतंकियों का समर्थन करने वाली PDP के साथ गठबंधन सरकार चलाने के पीछे आखिर क्या मजबूरी है? जबतक महबूबा मुफ़्ती की सरकार रहेगी कश्मीर के हालात ठीक नहीं होंगे।

DSC_8817

उन्होंने कहा कि वीएचपी बुधवार को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेगी। तोगड़िया ने आतंकी हमले के लिए सुरक्षा में भारी चूक का हवाला देते हुए सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने आगे कहा,

अमरनाथ यात्रियों पर हमला देश के सौ करोड़ हिंदुओं पर हमला है, लिहाजा सरकार अपनी नाकामी को स्वीकार करें और दोनों हाथ जोड़ कर हिंदुओं से माफ़ी मांगे। 

तोगड़िया ने धर्म के नाम पर हंगामा करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि मुसलमान की लिंचिंग पर छाती पीटने वाले बताएं कि 5 माताओं की लिंचिंग पर क्या सज़ा दी जानी चाहिए? कश्मीर में स्थानीय मुसलमानों की मिलीभगत की वजह से आतंकवाद है।

तोगड़िया ने कहा कि कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे के लिए केपीएस गिल और जहमोहन की शैली में काम करना होगा। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज जेहादियों से डरने वाला नहीं, हिंदू यात्रा जारी रखें।  

O-MEHBOOBA-MUFTI-facebook

केंद्र सरकार से मांग करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने मंत्रिमंडल में किसी को पूर्णकालिक रक्षा मंत्री नियुक्त करें। आपको बता दें कि मनोहर पर्रिकर के इस्तीफ़े के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली रक्षा मंत्रालय का काम संभाल रहे हैं। 


कमेंट करें