मनोरंजन

प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामला: 4 साल बाद नेस वाडिया के खिलाफ़ चार्जशीट दाखिल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
438
| फरवरी 21 , 2018 , 12:37 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ का मामला एक बार फिर से सुर्खियो में है। प्रीति जिंटा ने साल 2014 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने आईपीएल मैच के दौरान उनसे छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में मंगलवार को 500 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है।

नेस वाडिया को उसी वक्त 20,000 रुपए के निजी बंधन पर रिहा कर दिया गया था। यह मामला IPL 2014 के दौरान का है। शिकायत के अनुसार 30 मई 2014 को वानखेड़े स्टेडियम में नेस वाडिया ने प्रीटी जिंटा के साथ छेड़छाड़, गाली गलौज और धक्का मुक्की की थी।

सूत्रों के मुताबिक, धारा 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रीति इस मामले में सबूत के तौर पर चार तस्वीरें भी जमा कर चुकी हैं, जिनमें उनके दाईं हाथ पर खरोंच के निशान हैं। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि नेस वाडिया ने उनका हाथ इतनी जोर से पकड़ा था कि उन्हें चोट भी पहुंची। प्रीति ने आरोप लगाया है कि मैच के समय टिकट डिस्ट्रिब्यूशन के दौरान भी नेस ने टीम के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया था। प्रीति ने अपने आरोप में कहा है कि मैच के दौरान खेल ग्राउंड पर टीम के सदस्यों के नेस ने उनके साथ तीसरी बार बदतमीजी की।

इन्होंने दी थी गवाही-

अगस्त 2014 में, अमेरिकी राष्ट्रीय जीन गुडइनफ, जिन्होंने 2016 में जिंटा से शादी की, ने अपना बयान ईमेल के माध्यम से पुलिस को भेजा था। जीन ने अपने बयान में अपनी पत्नी द्वारा किए गए दावों का समर्थन करते हुए कहा था कि जब वाडिया ने ज़िन्टा के साथ दुर्व्यवहार किया था, तो उसने हस्तक्षेप किया था। इसके अलावा, क्रिकेटर डेविड मिलर के पिता एंड्रयू मिलर ने ई-मेल के माध्यम से अपना बयान भेजते हुए कहा था कि उन्होंने जिंटा और वाडिया के बीच बहस होते हुए देखा था, लेकिन वाडिया को उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देखा था क्योंकि वह (मिलर) बहुत दूर बैठे थे। मरीन ड्राइव पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों पक्षों द्वारा गवाह के रूप में सूचीबद्ध सभी लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।


कमेंट करें