नेशनल

बाढ़ ने मचाई तबाही: पीएम मोदी करेंगे असम का दौरा, देखिए बाढ़ की भयावह तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
196
| जुलाई 31 , 2017 , 21:16 IST | गुवाहटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम में विनाशकारी बाढ़ के बाद की स्थिति की समीक्षा के लिए मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे। राज्य में बाढ़ के कारण अब तक 80 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य के कैबिनेट मंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने आज यहां बताया कि श्री मोदी के सुबह करीब दस बजे गुवाहाटी हवाईअड्डे पहुंचने की उम्मीद है।
उसके बाद पीएम मोदी मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, अन्य मंत्रियों तथा शीर्ष अधिकारियों के साथ राज्य प्रशासनिक स्टाफ कॉलेज परिसर में बाढ़ के बाद की स्थिति की समीक्षा करेंगे।

Flood 5

बाद में मोदी उसी स्थल पर बीजेपी और उसके सहयोगी दलों असम गण परिषद और बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के विधायकों की एक सामूहिक बैठक को भी संबोधित करेंगे।

Flood 3

असम, गुजरात और बंगाल में बाढ़ ने ली सैकड़ों जानें

असम में जहां सैलाब से 80 लोगों की मौत हुई है। जबकि गुजरात में बाढ़ से 213 लोगों के मौत की खबर है। वहीं राजस्थान के कई हिस्सों में भारी बारिश का पानी घुस गया जबकि हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन हुआ । पश्चिम बंगाल में तीन और लोगों की मौत हुई। वहीं गुजरात में आई बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने और इससे हुए नुकसान का आकलन करने के लिए आज तीन केंद्रीय मंत्रियों ने राज्य का दौरा किया।

Flood 2

हालांकि, असम के बाढ़ का पानी घटा है लेकिन छह जिले अब भी चपेट में हैं। अब भी विभिन्न राहत शिविरों में दो हजार से ज्यादा लोग है।

देखिए और तस्वीरें

Flood 7

Flood 8

Flood 9

 

 

 

 

 

 

 

 


कमेंट करें