मनोरंजन

बिहार की प्रिया 'ओम शांति ओम' की ग्रांड फिनाले में, सोनाक्षी ने कहा- पटना की फुलझड़ी

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
133
| नवंबर 12 , 2017 , 18:55 IST | मुंबई

बिहार की बेटी प्रिया मल्लिक ने बॉलीवुड के नामचीन सिंगर और संगीत के धुरंधरों को अपना दीवाना बना दिया है। गायिकी के अपने नायाब और अनूठे अंदाज के दम पर प्रिया ने सिल्वर स्क्रीन की पॉपुलर रियलिटी म्यूजिक शो ओम शांति ओम के फाइनल में पहुंच कर बिहार का मान बढ़ाया है। सैकड़ों कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ उसने ओम शांति ओम के ग्रांड फिनाले के टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। गौरतलब है स्टार भारत पर आने वाले रियलिटी शो ओम शांति ओम का ग्रांड फिनाले 26 नवंबर को टेलीकास्ट होने वाला है।

Priya 8

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने प्रिया को कहा-पटना की फुलझड़ी

17 साल की प्रिया मल्लिक ने ओम शांति ओम का पहला ऑडिशन पटना में जुलाई में दिया था। इस शो के शुरूआत में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी ने प्रिया के धमाकेदार परफारमेंस से खुश होकर कहा था- तुम तो पटना की फुलझड़ी हो और एक बिहारी सब पर भारी कहकर हौसलाआफजाई की थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने प्रिंसेज ऑफ पटना के ताज से नवाजा था।

म्यूजिक इंडस्ट्री से मिलने लगे हैं ऑफर

बता दें कि रियलिटी म्यूजिक शो ओम शांति ओम के जजों के पैनल में बाबा रामदेव, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और संगीतकार शेखर, सचिन और शंकर महादेवन शामिल हैं। प्रिया के गायकी को सुन सोनाक्षी सिन्हा इतनी दीवानी हो गई कि उन्होंने कह डाला कि यह लड़की मेरी आवाज होगी। संगीतकार शेखर ने कहा कि आप जब भी फिल्मों प्रिया से गाना गवाए तो सिर्फ मेरे लिए ही।

संगीत की तालीम लेने के लिए हर 6 महीने पर जाती है मुंबई

मूल रुप से बिहार के सुपौल जिले की रहने वाली प्रिया मल्लिक के पिता भारत भूषण मल्लिक ने न्यूज वर्ल्ड इंडिया के साथ खास बातचीत में बताया कि महज छह साल की उम्र से ही उसे गाने का शौक था और हमने उसकी इस नैसर्गिक प्रतिभा को निखारने का काम किया। शास्त्रीय संगीत के धुरंधर विजय सिंह से प्रिया को संगीत की तालीम दी गई है और वो हर 6 महीने पर मुंबई जाती है संगीत के रियाज के लिए।

प्रिया ने न्यूज वर्ल्ड इंडिया के साथ खास बातचीत में कहा कि संगीत ही मेरा अराध्य है और संगीत के साथ ही मैं जीती हूं। उन्होंने कहा कि पटना में स्कूल के दिनों से ही वो सिंगिग कंपीटिशन को जीतती आ रही हैं। लेकिन ओम शांति ओम जैसे बड़े प्लेटफार्म पर परफार्म कर और जजों की प्रशंसा के बाद उसके अंदर काफी कांफिडेंस आ गया है।

मुजफ्फरपुर के पंकज नारायण है ओम शांति ओम के प्रोड्यूसर

मुजफ्फरपुर के पंकज नारायण ने अपनी काबिलियत और क्रिएटिविटी के बल पर फिल्म एंड एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना नाम कायम किया है। पंकज ने एक चैनल पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ओम शांति ओम को प्रोड्यूस किया है। इसमें उनकी पत्नी अपूर्वा बजाज ने भी साथ दिया है। पंकज मूल रूप से तुर्की के छाजन हरि राय टोला के रहने वाले हैं। उन्होंने इस सीरियल को पूरी तरह इंडियन थीम पर आधारित होने का दावा किया है।

उन्होंने बताया कि बताया कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से भजन गायकी पर आधारित है। यह शो संस्कृति और स्टाइल की दोस्ती लेकर आया है। शो के एंकर अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई अपार शक्ति खुराना हैं।

सुनिए प्रिया के धमाकेदार परफॉर्मेंस (वीडियो साभार- स्टार भारत)


कमेंट करें