मनोरंजन

आंख मटकाना भूल गईं प्रिया प्रकाश ! नए वीडियो में देखिए नया अंदाज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1338
| मई 2 , 2018 , 17:48 IST

इंटरनेट की दुनिया में 26 सेकेंण्ड के वीडियो से अपनी पहचान बनाने वाली प्रिया प्रकाश हर दिन अपनी अदाओं और अपने आंखो के इशारों से सुर्खियों में रहती हैं। प्रिया प्रकाश वॉरियर अब एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में प्रिया का एक और वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहा है।

प्रिया का यह वीडियो बाकी सबसे बिल्कुल अलग है। दरअसल यह उनकी फिल्म 'ओरु अदार लव' की रिलीज के बाद का है। इसमें उनकी फिल्म की पूरी टीम केक काट कर रही है। इसके बाद सभी मिलकर खूब मस्ती करते हैं। इसमें सभी एक दूसरे के चेहरे पर केक भी लगाते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो में प्रिया के साथ उनके को-स्टार रोशन अब्दुल भी दिखाई दे रहे हैं। पहले पूरी टीम साथ मिलकर केक काटती है। इसके बाद सभी एक दूसरे को केक खिलाते और फिर मस्ती के मूड में सभी एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर चेहरे पर केक लगाने लगते हैं।

इसके साथ ही उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रिया अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां में रिमेक हुए गाने हवा-हवा खूशबू लुटा दे गाने को गाती दिखीं। गाना गाने के साथ-साथ वो नाचने भी लगीं।

वीडियो में आप देखेंगे कि प्रिया फुल मस्ती में लोगों के साथ गाना गा रही हैं और डांस भी कर रही हैं। ये वीडियो प्रिया प्रकाश के दोस्त अरुण कुमार की शादी के फंक्शन का है जहां प्रिया प्रकाश एक सिंगर के साथ सुर मिलाती नज़र आ रही हैं। इस शादी में प्रिया प्रकाश ने डिज़ाइनर अंडली वर्मा की पीच कलर की खूबसूरत सीक्वन साड़ी पहनी हैं।

 

A post shared by Movie Bubbles (@moviebubbles) on

 


कमेंट करें