मनोरंजन

Royal Wedding में शामिल होंगी मेगन मर्केल की दोस्त प्रियंका

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
414
| मई 18 , 2018 , 14:22 IST

ब्रिटेन के शाही परिवार में प्रिंस हैरी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। गेस्ट लिस्ट को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है, पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के शादी मे शामिल होने की बात तय हैं।

शाही फैमिली की होने वाली बहू मेगन मर्केल प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड हैं। मेगन ने ही शादी के लिए प्रियंका को इनवाइट किया है।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने शो क्वांटिको के नए सीजन को प्रमोट कर रही हैं। इसी दौरान उन्होंने मेगन मार्केल के साथ अपनी लंबी दोस्ती की कुछ बातें शेयर कीं।

 

उन्होंने मेगन की जमकर तारीफ की और कहा कि मैं मेगन को तीन साल से जानती हूं और उनकी शादी को लेकर बहुत खुश हूं। मेगन उन फीमेल आइकन में शुमार है, जो पूरी दुनिया में यंग गर्ल्स की आइडल हैं। प्रियंका ने ट्टीट करके साफ इशारा किया है कि वो 10 दिनों के लिए ट्रैवल कर रही हैं। 

राचेल के शो में प्रियंका ने ये भी बताया कि मेगन फोन पर अब भी अपने दोस्तो से बाते करती रहती है और काफी टेक्स्ट मैसेजेस भी करती हैं। प्रियंका क्वांटिको के प्रमोशन के लिए द जेनी मैककार्थी शो में गईं थी जहां उन्होंने इस शाही शादी में शामिल होने की बात कंफर्म की थी।

Priyanka-6_1525357625


वही दूसरी तरफ प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी में प्रियंका ब्राइडसमेड (दुल्हन की सहेली) नहीं बनेंगी। बुधवार को उन दस नामों का ऐलान किया गया, जो शादी में मेगन मर्केल की ब्राइड्समेड्स बनेंगी। हैरान करने वाली बात यह है कि उन दस नामें मे बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम नही है।

Priyanka-chopra_147460628500

शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। प्रिंस हैरी और हॉलीवुड अभिनेत्री मेगन मर्केल 19 मई को लंदन मे शादी के बंधन मे बंध जाएंगे।


कमेंट करें