मनोरंजन

हॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़कर प्रियंका बनी दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
275
| अप्रैल 3 , 2017 , 14:44 IST | मुंबई

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस समय करियर के सातंवे आसमान पर हैं। प्रियंका ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है। प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन गई हैं। प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Pccc

दरअसल Buzznet वेबसाइट ने एक पोल में प्रियंका चोपड़ा को दुनिया की दूसरी सबसे आकर्षक महिला के तौर पर चुना है। प्रियंका ने एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, एमा वाटसन, एमा स्टोन, मिशेल ओबामा और गिगी हदीद जैसी हॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को भी इस रेस में पीछे छोड़ दिया है। पोल के अनुसार पहले स्‍थान पर बेयोंसे रही हैं। प्रियंका ने अपनी इस खुशी को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- शुक्रिया Buzznet और उन सभी को भी जिन्होंने वोट किया। उन्होने कहा बियोंसे मेरे हिसाब से भी नंबर वन हैं।

बता दें की प्रियंका चोपड़ा को 2016 में फोर्ब्स मैगजीन ने भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला के तौर पर चुना था। दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही थीं। 

Priyanka_chopra_a_l

प्रियंका फिलहाल किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं। वह पिछले काफी वक्त से अमेरिका में हैं। क्वांटिको में शानदार अभिनय करने के बाद अब प्रियंका हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नज़र आने वाली है। बेवॉच सिनेमाघरों में 26 मई को रिलीज़ होगी। 


585994b5120000590eef06f4


कमेंट करें