मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री में देसी गर्ल के 16 साल, फैंस ने कुछ इस तरह से किया याद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
645
| अप्रैल 13 , 2018 , 16:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपने काम से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने ग्लैमर इंडस्ट्री में आज 16 साल पूरे कर लिए हैं।

उनके फैंस इस बात से काफी खुश हैं और सभी ने अपनी पहली यादें शेयर की हैं।

बता दें कि प्रियंका ने आज से 16 साल पहले तमिल फिल्म 'तामिजान' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट विजय ने एक्टिंग की थी।

इसके बाद प्रियंका ने सनी देओल के साथ 'द हीरो: स्टोरी ऑफ अ स्पाइ' से बॉलीवुड में एंट्री की। प्रियंका ने कम समय में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए और इस खास मौके पर ट्विटर पर अपने किरदारों की झलक भी शेयर की।

उनके 16 साल पूरे होने की खुशी में उनके एक फैन पेज ने ''फर्स्ट टाइम आई शॉ प्रियंका'' के नाम से कैंपेन चलाया। जिसमें सभी को अपनी याद दुरुस्त करते हुए ये बताना था कि उन्होंने पहली दफा प्रियंका को कब देखा था?

एक पेज ने 2006 में आई डॉन फिल्म का एक छोटा सा एक्शन वीडियो डाला जिसमें वो शाहरुख खान से लड़ती नजर आ रही थीं। इस पर कमेंट लिखा कि ''उन्होंने किसी को भी इतनी निपुणता से ऐक्शन करते नहीं देखा।''

आपको बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया था कि डार्क स्किन की वजह से उन्हें हॉलीवुड की फिल्म से बाहर कर दिया था। प्रियंका के इस बयान से सनसनी मच गई थी हालांकि एक रियलिटी शो के दौरान शिल्पा शेट्टी भी इसका सामना कर चुकी हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ 'भारत' फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिलहाल प्रियंका इन दिनों 'क्वांटिको' सीजन 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। यह सीरियल 26 अप्रैल से टेलीकास्ट होगा।

देखें कुछ चुनिंदा ट्विटस...

 


कमेंट करें