मनोरंजन

वेंटिलेटर को मिले 3 नेशनल अवार्ड ,प्रियंका बोली पापा के लिए बनाई थी फिल्म

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| अप्रैल 8 , 2017 , 17:32 IST | मुंबई

अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' का निर्माण अपने दिवंगत पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा की याद में किया था। अभिनेत्री के घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तले बनी पहली मराठी फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। हास्य से भरपूर इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार राजेश मापुसकर, सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार रामेश्वर भगत और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार आलोक डे ने जीता है। 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा शुक्रवार को यहां हुई।

प्रियंका ने ट्वीट किया,

मैं बहुत उत्साहित, खुश और गौरवान्वित हूं। हमारी पहली मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' ने एक, दो नहीं, बल्कि तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते।

उन्होंने आगे कहा,

मैंने यह फिल्म अपने पिता के लिए बनाई और मैं यह मधु चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम के बगैर नहीं कर पाती! शाबास टीम। राजेश मापुसकर, रामेश्वर भगत और आलोक डे को बधाई।

फिल्म में फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है, जिसका सबसे बड़ा और सम्मानित शख्स गणेश चतुर्थी का त्योहार शुरू होने के महज कुछ दिन पहले कोमा में चला जाता है और उसे वेंटीलेटर पर रखा जाता है।

 

Pc-1024x602

प्रियंका चोपड़ा ने कई बार कहा है कि ये फिल्म उन्होंने अपने पापा के लिए बनाई है और जब फिल्म के खाते में इतनी बड़ी सफलता आई तो प्रियंका चोपड़ा काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने अपने पापा का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो गाना गाते नजर आ रहे हैं। उनकी मम्मी भी हीं बैठी हैं। 


कमेंट करें