मनोरंजन

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, इस बार ड्रेस को लेकर तारीफ हुई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
905
| अप्रैल 12 , 2018 , 17:19 IST

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और यूनिसेफ गुडविल एंबेस्डर प्रियंका चोपड़ा हाल ही में दिल्ली में हुए मातृत्व, नवजात और बाल स्वास्थ्य के लिए आयोजित हुए सम्मेलन में सम्मिलित हुई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यहां पीएम नरेंद्र मोदी से मिली। इस सम्मलेन में स्वस्थ्य मंत्री जे.पी नड्डा भी शामिल हुए। प्रियंका इन दिनों भारत में ही हैं। इस इवेंट के दौरान प्रियंका ने वाइट कलर का चिकनकारी का सूट पहना, जिसमे वे हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस इवेंट से संबंधित तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते है पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान उनके साथ चिली की पूर्व प्रधानमंत्री मिशेल बेचीलेट भी मौजूद हैं। मुलाकात के बाद प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मातृत्व, नवजात शिशु और शिशु स्वास्थ्य से जुड़े अपने फोरम को लेकर बातचीत की। गौरतलब हैं कि लाइमलाइट और फ़िल्मी दुनिया के अलावा भी प्रियंका कई तरह के सामाजिक कार्यो से जुड़कर समाज की प्रति अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करती रहती हैं, जो कि कई बड़ी हस्तियों के लिए भी एक मिसाल हैं।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर प्रियंका ने अपने पोस्‍ट में लिखा, 'इस साल भारत 92 देशों से आने वाले 1200 से ज्‍यादा प्रतिनिधियों के साथ अब तक का सबसे बड़ा 'पार्टनर्स फॉरम' आयोजित करने जा रहा है। हमारी यह मुलाकात काफी सकारात्‍मक और बढ़ावा देने वाली रही क्‍योंकि यहां मौजूद सभी का एक ही लक्ष्‍य था।

बता दें कि पिछली बार प्रियंका चोपड़ा ने जर्मनी में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी, तब उन्होंने वेसटर्न ड्रेस पहन रखी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था लेकिन इस बार उनकी ड्रेस की तारीफ हो रही है। लोग उनके लुक और उनके काम की काफी तारीफ कर रहे हैं।


कमेंट करें