मनोरंजन

एक्टिंग के साथ अब गाने भी लिख रही हैं प्रियंका, आपने सुना Young & Free?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
199
| अगस्त 12 , 2017 , 17:09 IST | मुंबई

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा अब गाने भी लिख रही हैं। उन्होने एक गाना लिखा है जिसे 'यंग एंड फ्री' टाइटल दिया गया है।

प्रियंका ने इस गाने को ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। प्रियंका ने गाने को शेयर करते हुए लिखा है कि-इस गाने को जोर से प्ले करें। बता दें कि इस गाने का म्यूजिक विल स्पार्क ने दिया है।

बिलबोर्ड को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि  'मैंने अपनी जिंदगी के एक कीमती पल में यह गाना लिखा था। इस गीत को फ्रीडम की जरूरत के बारे में लिखा गया है, चाहे वह हमारे हिसाब से किसी भी मायने की स्वतंत्रता हो। यंग और फ्री होना एक स्टेट ऑफ माइंड है जिसकी हम सभी को इस दुनिया में रहने के लिए जरूरी है। मुझे इस गाने में जो सबसे ज्यादा पसंद है वह इसकी सहजता जिससे इसे लिखा गया।'

1453323208-elle-priyanka-chopra-index

प्रियंका  का ये भी कहना है कि इस गाने को खूबसूरत बनाने में विल के म्यूजिक का बहुत बड़ा हाथ है। विल ने गाने के लिरिक्स को अपने संगीत से जिंदा कर दिया है।

गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विल स्पार्क ने कहा, 'प्रियंका के साथ काम करने में काफी मजा आया। प्रियंका के मेसेज, बेहतरीन आवाज और मेरी प्रॉडक्शन स्टाइल ने मिलकर एक अलग तरह का ही गाना तैयार कर दिया।'

यहां सुनें प्रियंका का नया गाना 'यंग एंड फ्री'

 


कमेंट करें