मनोरंजन

प्रियंका बनेंगी टोरंटो फिल्म फेस्टीवल की गेस्ट ऑफ ऑनर

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
215
| जुलाई 22 , 2017 , 14:52 IST | नई दिल्‍ली

प्रियंका चोपड़ा 6 सितंबर को आयोजित होने वाले टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) में गेस्ट ऑफ ऑनर होंगी। वेबसाइट 'हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, टिफ बेल लाइटबॉक्स में आयोजित होने वाले इस फिल्मोत्सव के 42वें संस्करण में प्रियंका कलात्मक निर्देशक कैमरून बेली के साथ चर्चा में शामिल होंगी। यह आयोजन मुख्य समारोह के एक दिन पहले किया जाता है।

Priyanka-story_647_111216112428_053117011347

इस समारोह में प्रियंका टिफ के आर्टिस्ट डायरेक्टर कैमरून बेली के साथ बातचीत करेंगी। माना जा रहा है कि यहां वह हॉलीवुड आने से पहले बॉलीवुड में अपने करिअर के बारे में बातचीत करेंगी। प्रियंका की हालिया रिलीज फिल्म बेवॉच है, जिसमें उनके साथ ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन ने अभिनय किया है। यह समारोह सात से 17 सितंबर तक चलेगा।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को 'टीन च्वाइस पुरस्कार-2017' में हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के लिए खलनायक श्रेणी में भी नामांकित किया गया है और प्रियंका अपनी इस उपलब्‍धि पर भी काफी खुश हैं।


18 जुलाई को अपना 35वां जन्‍मदिन मना चुकी प्रियंका कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ सीक्रेट वेकेशन मना रही थी। समुद्र के किनारे परिवार के साथ घूमती प्रियंका ने अपने बर्थडे के कई फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। 

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


कमेंट करें