नेशनल

रिटायर फौजी ने 2 घंटे में किया 6 लोगों का मर्डर, रॉड से पीट-पीटकर की सभी हत्याएं

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
172
| जनवरी 2 , 2018 , 15:19 IST | फरीदाबाद

हरियाणा के पलवल में नए साल के पहले दिन एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां सोमवार रात एक सनकी व्यक्ति ने एक ही इलाके में 6 लोगों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्या रॉड मारकर की है। पुल‌िस ने आज सुबह ही इस साइको क‌िलर को ग‌िरफ्तार कर ल‌िया है।

सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में हुई हैं। सभी हत्याओं को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है। सिरफिरे कातिल की तस्वीर एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में सिरफिरा कातिल लोहे की रॉड के साथ दिख रहा है। हत्याकांड के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

किलर ने इस घटना को मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया। आधी रात के बाद 2 से 4 बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर लोगों की हत्या की गई है। इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी नरेश ने एक अस्पताल में सबसे पहले एक महिला की हत्या कर दी। उसके बाद अस्पताल के टॉयलेट में छिप गया। वहां से फरार होने के बाद उसने मीनार गेट, मोती कॉलोनी और रसूलपुर रोड के पास पांच चौकीदारों की हत्या कर दी। आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसे जो भी मिला उस पर हमले करते रहा।

आरोपी के हमले से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है। जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नरेश सेवानिवृत्त फौजी है तथा फिलहाल जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है।

वहीं, DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है।


कमेंट करें