नेशनल

पुलवामा एनकाउंटर पर बोले IG खान, PAK ने आतंकियों को दिए थे US आर्मी के हथियार!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
71
| नवंबर 7 , 2017 , 13:47 IST | पुलवामा

पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में से एक तल्हा राशिद जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर का भतीजा था। वहीं, आतंकियों के पास से m4-carbine बरामद की गई है। एनकाउंटर के बाद आईजी मुनीर खान ने प्रेस कांफ्रेंस की।

आईजी खान ने बताया कि मारे गए 3 आतंकियों में से एक जैश प्रमुख मसूद अजहर का भतीजा है। इस दौरान उन्होंने आतंकियों से बरामद किए हुए अमेरिकी हथियार भी दिखाए और कहा कि यह इस बात का सबूत है कि पाक आर्मी ने ही आतंकियों को आधुनिक हथियार उपलब्ध कराए है।

जिस राइफल को सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पास से बरामद किया है उसका प्रयोग अमेरिका के साथ-साथ पाकिस्तान की स्पेशल फोर्स भी करती है। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकी पाक के नागरिक है और हम पहले पाक को आतंकियों के शव सौंपने पर विचार करेंगे।

वहीं सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा m4-carbine बरामद होने पर कहा कि, यह हथियार इस बात का सबूत है कि सीमापार से आतंकियों की मदद की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि हमें इस बात से कोई मतलब नहीं है कि वो मसूद अजहर का भतीजा है या कोई और। हमें तो बस आतंकियों के सफायें से मतबल है।


कमेंट करें