मनोरंजन

रात के अंधेरे में पुनीश ने बंदगी को किया किस, कैमरे में कैद हुए इंटीमेट सीन्स (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
213
| नवंबर 5 , 2017 , 12:00 IST | मुंबई

बिग बॉस के घर में प्यार कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा है। एक तरफ जहां अर्शी और हितेन के बीच छेड़छाड़ चलती रहती है। वहीं दूसरी तरफ पुनीष और बंदगी पूरी तरह एक दूसरे के प्यार में पड़े हुए हैं। वह एक दूसरे में ऐसे खोए हैं कि उन्होंने चारों तरफ लगे कैमरों की चिंता भी छोड़ दी है। बात यहां तक पहुंच गई है कि सलमान ने भी वीकएंड के वार वाले एपिसोड में उन्हें संभलने की सलाह दी।

2-3

दरअसल एक एपिसोड में देर रात घर की बत्तियां बुझते ही पुनीश बंदगी की बेड पर आ गए। दोनों ने थोड़ी देर रोमांटिक बातें कीं। पुनीश ने कहा कि वह उनके प्यार में फंस गए हैं। बातों के बीच में उन्होंने बंदगी से किस करने की रिक्वेस्ट कर डाली जिसके लिए बंदगी राज़ी भी हो गईं। किस करने के फौरन बाद बंदगी ने पुनीश को कहा कि वह पागल हो गए हैं। ये बातचीत रात के वक्त हो रही थी, इसलिए शायद उन्हें कैमरों की चिंता नहीं थी, लेकिन वह ये नहीं जानते कि इतना चर्चित रियलियी शो यूं ही नहीं बनता। उनकी ये प्यार मोहब्बत कैमरों में कैद हो गई। दोनों के बीच हुई बातचीत भी साफ सुनाई दे रही है। इस सबके बाद सलमान ने हिदायत दी थी कि कुछ भी करने से पहले ये ध्यार रखा जाए कि हर तरफ कैमरे लगे हैं।

1-4

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने प्रियांक के सामने खुलासा किया है कि पुनीश ने उन्हें खुद बाताया कि वो शो के लिए बंदगी का इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं शो से बाहर निकलते ही ज्योति कुमारी ने भी दावा किया पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी सिर्फ एक नाटक है। इसी एपिसोड में सलमान खान ने भी इशारा किया कि लाख कोशिशों के बाद भी पुनीश-बंदगी की नजदीकियां विकास-शिल्पा के झगड़े के आगे फीकी पड़ रही हैं। शायद इसका एहसास बंदगी और पुनीश दोनों को है, इसलिए जान बूझकर वे इंटीमेट हो रहे हैं।

यहां देखें वीडियो


कमेंट करें