नेशनल

फरीदकोट डीएसपी की मौत पर सस्पेंस, हत्या या आत्महत्या!

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| जनवरी 29 , 2018 , 19:08 IST

पंजाब के फरीदकोट में DSPकी मौत गोली लगने के कारण हो गयी है। कहा तो जा रहा है कि डीएसपी बलजिंदर सिंह संधू ने खुद को गोली मारी है लेकिन अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। यह वारदात फरीदकोट के जैतो मंडी इलाके में हुई। यहां पंजाब यूनिवर्सिटी कॉलेज के बाहर छात्र प्रदर्शन कर रहे थे।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पूर्व पुलिस ने यूनिवर्सिटी कैंपस में पढ़ने वाले दो छात्रों व एक छात्रा को बस स्टैंड से उठाया था। इसके बाद उन्हें थाने ले जाया गया, जहां उनके साथ मारपीट की गई। इससे गुस्साए छात्रों ने मामले की शिकायत पुलिस उच्चाधिकारियों को दी थी और एसएचओ पर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन, अभी तक एसएचओ पर कार्रवाई नहीं हुई थी।

इससे गुस्साए छात्रों ने आज सोमवार को विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान डीएसपी छात्रों को समझाने गए थे। अभी वह छात्रों को समझा ही रहे थे कि उन्होंने अपनी रिवाल्वर निकाली और खुद को गोली मार दी।

डीएसपी के परिजनों का कहना है कि वह किसी भी तरह के परेशानी या तनाव में नहीं थे। संधू की पत्नी उनके साथ जैतो में रहती थी, उनके माता-पिता पटियाला में रहते हैं।

बेटा विदेश में स्टडी करने गया है।अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है, घटना को लेकर चारो तरफ तरह-तरह की बातें की जा रहीं हैं। 


कमेंट करें