नेशनल

अब राधे मां की बारी आई! हाई कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
259
| सितंबर 5 , 2017 , 19:47 IST

राम रहीम के बाद अब देवी का अवतार बताने वाली राधे मां की मुश्किल बढ़ गई हैं। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को राधे मां के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने फगवाड़ा के निवासी सुरेंद्र मित्तल की याचिका पर सुनवाई करते हुए ये आदेश दिया है। इस मामले में हाईकोर्ट के सामने पंजाब पुलिस को 13 नवंबर से पहले जवाब देना है।

हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान पुलिस से पूछा कि इस मामले में अब तक FIR दर्ज क्यूं नहीं की गई। सुरेंद्र मित्तल ने कुछ महीने पहले ही राधे मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि राधे मां उसे किसी भी समय फोन करके परेशान करती है और डरा-धमकाकर उसे अपने खिलाफ बोलने से मना करती हैं।

बता दें कि, इस मामले में दो साल पहले राधे मां को पंजाब पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा था। सुरेंद्र ने अगस्त 2015 में पंजाब पुलिस से राधे मां के खिलाफ शिकायत की थी।

Radhe maa

बता दें कि, राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। पिछले साल सुखिंदर कौर पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि वह उसके ससुराल वालों को दहेज मांगने के लिए उकसा रही हैं। हालांकि सुखविंदर ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों से इनकार किया था। सुखविंदर कौर मुंबई के बोरीवली में माता की चौकी पर दरबार लगाती हैं।

 


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें