मनोरंजन

क्या बंद हो रहा है प्रियंका चोपड़ा का शो क्वांटिको?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
305
| मई 12 , 2018 , 13:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से देश से बाहर हॉलीवुड में काम कर रही हैं। प्रियंका ने अमेरिकन शो क्वांटिको में भी काम किया लेकिन अब उनका यह शो बंद होने वाला है। टीवी चैनल एबीसी पर प्रियंका चोपड़ा के मशहूर शो क्वांटिको का प्रसारण बंद कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक क्वांटिको-3 इस शो का आखिरी सीजन होगा। प्रियंका इस अमेरिकन टीवी शो के पिछले दो सीजन्स का हिस्सा रही हैं और अब तीसरे सीजन में भी एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका निभा रही हैं। शो के तीसरे सीजन का प्रसारण इसी साल 26 अप्रैल से शुरू हुआ था।

पिछले 2 सीजन्स में जहां 22 एपिसोड थे वहीं इस सीजन में सिर्फ 13 एपिसोड ही होंगे। द हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के मुताबिक तीसरे सीजन के पहले एपिसोड की रेटिंग सिर्फ 0.5 रही थी। इस पर महज 30 लाख व्यूज आए थे। यही वजह है कि शो को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इस सीजन के 13वें एपिसोड के साथ ही यह शो बंद कर दिया जाएगा।

चैनल द्वारा इस फैसले को लिए जाने के बाद हॉलीवुड एक्टर काल पेन ने इस खबर को शेयर करते हुए प्रियंका को टैग किया और लिखा, प्रियंका चोपड़ा चलो हम एक फिल्म बनाएंगे।

जिसके बाद प्रियंका ने एक्टर को जवाब देते हुए लिखा, जरूर, जरूर।

क्वांटिको में प्रियंका के अलावा जोश होप्किन्स, जैक मेक लाफ्लिंग, ऑनजन्यू एलिस, यासमिन अल मासरी, टेट एलिंग्टन, ग्राहम रोजर, एनाबेले एकोस्टा, रुसेल टॉवी और एलन पॉवेल जैसे एक्टर्स ने काम किया है। हालांकि, रिपोर्ट के मुताबिक एबीसी द्वारा कई दूसरे शो की सीरीज को भी बंद कर दिया गया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि नए शोज के लिए स्लॉट खाली हो सकें।

प्रियंका ने साल साल 2017 में फिल्म बेवॉच से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म भारत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन अन्य देशों में इसने अच्छा बिजनेस किया। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने नेगेटिव रोल प्ले किया था। प्रियंका ने पिछले काफी वक्त से कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की है लेकिन अब वह जल्द ही फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी।


कमेंट करें